इन प्यारी बच्चियों के गाये हुए ‘जंगल जंगल बात चली है’ आपका दिन बना देगा

Share this article with other mums

अगर आप 90s के born हैं तो आपने जंगल बुक का वो फेमस गाना तो सुना ही होगा जिसे गुलज़ार ने लिखा और विशाल भरद्वाज द्वारा कंपोज़ किया गया गाना जंगल जंगल बात चली है पता चला है उस जमाने का सबसे मशहूर गीत हुआ करता था । अगर आप इसे दोबारा सुन लो तो

अगर आप 90s के born हैं तो आपने जंगल बुक का वो फेमस गाना तो सुना ही होगा जिसे गुलज़ार ने लिखा और विशाल भरद्वाज द्वारा कंपोज़ किया गया गाना जंगल जंगल बात चली है पता चला है उस जमाने का सबसे मशहूर गीत हुआ करता था ।

अगर आप इसे दोबारा सुन लो तो आओ वापस उस जमाने ने जा सकते हैं जब रविवार को कॉम्प्लान की सिप लेते हुए आप दूरदर्शन पर मोगली को जंगल बुक में देखते थे।ये पढ़ते हुए आपके चेहरे पर मुस्कुराहट आ गयी न ?
अगर हाँ तो इन नन्ही लड़कियों के द्वारा गाये गए इस गीत का इंग्लिश version आपका दिन बना देगा । इसमें कोई मोगली, बघीरा, बालू, या शेर खान नहीं है । इसमें सिर्फ 5 नन्ही लड़कियां हैं एरिका, प्रिषा, गति, आर्शा और आरोही  जो गार्डन में, रिकॉर्डिंग स्टूडियो में  कूदते,घूमते, नाचते हुए ये गीत गया रही हैं ।

 “जंगल जंगल बात चली है पता चला है, चड्डी पहन के ओहूल खिला है… ” गाने का वो चरम तो कभी कम हो ही नहीं सकता लेकिन इस नए वीडियो में बच्चों का खेलना कूदना फूल का चड्डी वहां के निकलना आदि बहुत ही क्यूट हैं ।

इस आर्टिकल के बारे में अपने सुझाव और विचार कॉमेंट बॉक्स में ज़रूर शेयर करें  

Hindi.indusparent.com द्वारा ऐसी ही और जानकारी और अपडेट्स के लिए  हमें  Facebook पर  Like करें 

बच्चे